top of page
  • itsrituwalia

चुदाई की प्यासी Desi Nangi Bhabhi तैयार है लंड पर बूटी शेक-शेक करने को !

Updated: May 26, 2023

भाभी की चुदाई की कहानी-Part 3

आज मैं अपने मेरे भाई और किरायेदार भाभी की चुदाई की कहानी लेकर आया हूं, जो कि अभी हाल की ही घटना है. उसका तीसरा भाग


काफी देर बाद अलग अलग पोजीशन में पेलने के बाद किरायेदार भाभी की गांड में मेरे भाई के लंड का माल भर गया.




लंड झाड़ कर मेरे भाई किरायेदार Nangi Bhabhi (भाभी) के बगल में लेट गए.


मेरे भाई बोले- मज़ा आ गया मेरी किरायेदार सेक्सी भाभी , बहुत दिन बाद ऐसी कसी हुई गांड मारने को मिली.


इधर बाहर से भाई और सेक्सी किरायेदार Nangi Bhabhi (भाभी) की सेक्सी चुदाई देख कर मेरा लंड चूत ढूँढ रहा था पर छेद मिलने वाला नहीं था तो सेक्सी किरायेदार भाभी की चुत कल में लूंगा सोच कर हाथ से लंड हिलाए बिना खुद को शांत कर लिया.

फिर मै उसके बाद बिस्तर पर आ गिरा.

कल में सेक्सी किरायेदार भाभी की चुत लूंगा सोच कर मेरी आंख कब लग गई, कुछ पता ही नहीं चला.


सुबह जब मैं उठा तो देखा कि किरायेदार Nangi Bhabhi (भाभी) की चाल बदल गयी थी, वो लंड़खड़ा कर और अपनी गांड उठा कर चल रही थीं.


मैंने पूछा- क्या हुआ किरायेदार भाभी … क्यों लंड़खड़ा रही हो.


किरायेदार भाभी बोलीं- पैर के बीच में चोट लग गयी.


मैं हंसने लगा, तो किरायेदार भाभी बोलीं- क्या हुआ … क्या सोच कर हंस रहा है.


मैं बोला- चोट रात को लगी थी ना आधी रात को … मुझे आपके चीखने की आवाज उई मम्मी … बचाओ मैं मर गई आ रही थी.




ये उई मम्मी सुनते ही उनके चेहरे का रंग बदल गया. वो कुछ नहीं बोलीं, बस उस रूम से बाहर बालकनी में चली गईं.


जब मैं मेरे भाई, बड़े भाई के दोस्त को ऊपर चाय देने गया, तो वो लोग रात के बारे में बात कर रहे थे.


मेरे पहुंचते ही वो दोनों चुप हो गए और जैसे में रूम से बाहर निकला, उनकी बातें फिर से शुरू हो गईं.


मैं वहीं खड़ा होकर उनकी बातें सुनने लगा.


बड़े भाई के दोस्त से बड़े भाई बोले- यार, रात को मैं सो नहीं पाया.


मेरे भाई ने पूछा- क्यों क्या हुआ?




बड़े भाई बोले- कल रात में तुम पूरा तहलका मचाए पड़े थे. तुम्हारी सेक्सी किरायेदार Nangi भाभी इतना ज़ोर ज़ोर से चिल्ला रही थी, जैसे पहली बार चुद रही हो. मेरा लंड खड़ा हो गया और बैठने का नाम ही नहीं ले रहा था. मेरा मन कर रहा था कि तेरे पास आकर मैं सेक्सी किरायेदार Nangi भाभी की चूत फाड़ दूं. पर सोचा कि तुम क्या सोचोगे.


मेरे भाई बोले- कोई बात नहीं दोस्त … आज रात में फाड़ देना. सेक्सी किरायेदार Nangi भाभी की चूत बड़ी मस्त है. उसे आज काफी दिनों बाद पेला है. किरायेदार Nangi भाभी काफी दिनों से नहीं चुदी थी. सच में उसे चोद कर मज़ा आ गया. कल रात में ही मैंने उसकी वर्जिन - गांड की सील को भी तोड़ा है. आज रात में उस साली को मिलकर बजाएंगे.


लेकिन उनकी किस्मत ठीक नहीं थी, वो लोग रात में घर ही नहीं आ पाए क्योंकि बड़े भाई के दोस्त और बड़े भाई की माँ की तबियत फिर से ज्यादा खराब हो गई थी और वो लोग घर सब बड़ो को लेकर हैदराबाद भाई के दोस्त माँ की तबियत देखाने चले गए.


चुदाई की प्यासी Desi Gaand (बड़ी गांड) Nangi Bhabhi तैयार है लुंड पर बूटी शेक-शेक करने को! पढ़े :- Nangi Bhabhi चोदन मस्ती की कहानिया और चुदाई की कहानी। चुदासी नंगी भाभी गांड और मुठ मारे उनके बड़े चुतड़ पर।

गांड हिलाकर आपका का स्वागत करने वाली ये Nangi Bhabhi चोदन मस्ती की Moti Gaand-रानी हैं। इनकी सॉफ्ट ऐस पर चोदने वाले लुंड से थप्पड़ मार्कर मज़े करके और इनकी सिसकारिया निकलते हैं।


कुछ नई नवेली moti gaand-की रानी हैं जीने सेक्स का चस्का लगा है। तो कुछ Nangi Bhabhi-भाभी हैं जो गैर मर्दों के साथ अय्याशी करती हैं। इनकी टाइट गधे हमेशा तैयार रहती है बड़े लुंड के साथ हार्डकोर एनल सेक्स करने।

Read More : चुदासी Nangi Bhabhi की Gaand Chudai -उसका दोसरा भाग Chut Chudai Story-Part 2

29 views0 comments
bottom of page